Breaking News

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह का बड़ा बयान, कंगना रनौत पर साधा निशाना

 

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस केस में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं. बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत लोग सीबीआई की रडार पर है. सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई को मामले की जांच करने के आदेश के बाद से लगातार लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत केस में कई बॉलीवुड सेलेब्स को आड़े हाथ ले चुकीं है. इसके अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले में करण जौहर पर आरोप लगाया था और कहा था कि इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म कल्चर और मूवी माफिया के चलते सुशांत की मौत हुई है.

दीपिका पादुकोणमहेश भट्टआलिया भट्टरणबीर कपूरसलमान खान जैसे कई सितारों पर भी उन्होंने निशाना साधा और इसके बाद इन स्टार्स को जबरदस्त ट्रोलिंग और ऑनलाइन हेट का सामना करना पड़ा था.  

हालांकि सुशांत के पिता के के सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ देखने को मिला और सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर आ गया. सुशांत के परिवार ने ये भी साफ किया कि इंडस्ट्री के इनसाइडर्स पर आरोप लगाकर इस केस को अलग ही दिशा दे दी गई है और असली आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है. सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि कंगना के इस केस में ज्यादातर बयान ऐसे हैं जिनसे उनका एजेंडा आगे बढ़ता हो.