Breaking News

रिया ही नहीं बल्कि अंकिता पर भी करोड़ों लूटा चुके थे सुशांत सिंह राजपूत


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ईडी को जांच में पता चला है कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. एजेंसी के सूत्रों ने बताया है कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं. अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. अंकिता को सवालों की एक फेहरिस्त इंडिया टुडे ने भेजी है जिस पर उन्होंने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है.

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे. हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं.

ये भी पाया गया है कि सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था. बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है. ईडी अब तक इस मामले की जांच कर रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती ने किसी तरह की हेरफेर की है.