Breaking News

सुशांत के कुक सनसनीखेज खुलासा, सुशांत को परिवार से नहीं मिलने देती रिया



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को किए गए रिया चक्रवर्ती के एक इंटरव्यू ने कई समीकरण बदल दिए. एक्ट्रेस ने सुशांत केस से जुड़ी कई ऐसी जानकारी दी जिन्हें जान हैरानी भी हुईं और कई तरह के सवाल भी उठे. इसी कड़ी में रिया ने सुशांत के डिप्रेशन के ऊपर विस्तार से बात की थी. उन्होंने बताया था कि सुशांत जबरदस्त डिप्रेशन में थे. वे कुछ समय से काफी परेशान चल रहे थे.

लेकिन अब आजतक ने सुशांत के पूर्व कुक अशोक से बात की है. अशोक वहीं कुक है जिनको लेकर ये दावा किया जाता है कि उन्हें रिया की वजह से काम से निकाला गया था. अब अशोक ने रिया के हर दावे को गलत बताया है और माना है सुशांत डिप्रेशन में जरुर थे, लेकिन उन्हें उस परिस्थिति में लगातार रखा भी गया था. वे कहते हैं- अगर कोई कभी बीमारी की वजह से सो रहा है तो उसे उठाओ. उसे कुछ करने के लिए मोटिवेट करो. ऐसा करने से कम से कम बीमारी वाली फीलिंग से कुछ समय के लिए छुटकारा मिलता है. लेकिन अगर आप किसी को लगातार कहते रहेंगे कि वो बीमार है, तो वो शख्स खुद को और ज्यादा बीमार समझेगा.

सुशांत के कुक का रिया पर निशाना

जब अशोक से पूछा गया कि क्या रिया की वजह से सुशांत लंबे समय तक ठीक नहीं हो पा रहे थे. इस पर अशोक ने स्पष्ट शब्दों में रिया पर निशाना साधा है. वे कहते हैं- यही तो हुआ है. आपने एक शख्स को दवाइयों पर रखा हुआ है. वो या तो सो रहा है या फिर बिस्तर पर पड़ा हुआ है. वो कुछ भी काम नहीं कर रहा है. उसको उस कंडीशन में रखा गया है.