Breaking News

बड़ी खबर: एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव


मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत में अब सुधार है। बालासुब्रमण्यम के बेटे निर्माता एसपी चरण ने खुद ये जानकारी दी है। चरण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता की कोरोना वायरस की जांट रिपोर्ट आखिरकार निगेटिव आ गई है। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि इस बारे में वह इधर उधर से मिल रही किसी भी जानकारी पर ध्यान न दें।

सोशल मीडिया पर साझा किए अपने वीडियो में उन्होंने कहा है, 'वैसे मैं आमतौर पर अस्पताल के डॉक्टरों से सलाह लेकर अपने पिता की हालत की ताजा जानकारी मीडिया के माध्यम से देता रहा हूं। लेकिन, आज इस खबर ने मुझे अपनी बात सोशल मीडिया पर कहने के लिए मजबूर किया है। मेरे पिताजी अब ठीक हैं। उनकी हालत अभी भी स्थिर है। हालांकि, उनका कोरोना वायरस का परीक्षण नकारात्मक आ गया है। इसके लिए मैं फिल्म इंडस्ट्री, म्यूजिक इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों की तरफ से मिले प्रार्थना संदेशों के लिए उनका धन्यवाद करता हूं। हम बहुत ही सौभाग्यशाली हैं कि हमें पूरे देश से इतना प्यार मिल रहा है।'


74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम चेन्नई के एमजीएम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। पांच अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटव पाया गया था। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए 13 अगस्त को उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। विशेषज्ञों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।


एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने दुआएं कीं। एआर रहमान, प्रसून जोशी, धनुष सहित अन्य ने उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की।