Breaking News

लंग कैंसर का इलाज कराने अमेरिका नहीं जा पाएँगे संजू बाबा, मुंबई ब्लास्ट बनी वजह

 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इनदिनों लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं। मंगलवार को ही संजय दत्त को लंग्स कैंसर होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से ही संजय दत्त के परिवार में तनाव का माहौल है। परिवार संजय दत्त को इलाज के लिए अमेरिका ले जाना चाहता है। लेकिन संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है। संजय दत्त को अमेरिका का वीजा मिलने में काफी परेशानी हो रही है। लेकिन संजय दत्त को अमेरिका का वीजा दिलाने को कोशिश जारी है।

संजय दत्त का परिवार उनको इलाज के लिए अमेरिका के मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर के अस्पताल में ले जाना चाहता है। लेकिन संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है। एक खबर के मुताबिक संजय दत्त का मुंबई बम ब्लास्ट से नाम जुड़ा था। इसी वजह से उनका क्रिमिनल रिकॉर्ड होने के कारण संजय दत्त को अमेरिका का वीजा मिलने में परेशानी आ रही हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि संजय दत्त को अमेरिका का वीजा मिलना काफी मुश्किल है। इसीलिए अब संजय दत्त को लंग्स कैंसर के इलाज के लिए सिंगापुर भी ले जाया जा सकता है।
बता दें मुंबई बम ब्लास्ट में संजय दत्त दोषी नहीं पाए गये थे। लेकिन संजय दत्त को अपने घर पर गैर क़ानूनी हथियार रखने की वजह से पांच साल जेल की सजा भुगतनी पड़ी थी। इसकी वजह से उनके नाम के साथ क्रिमिनल रिकॉर्ड भी जुड़ गया। ऐसे में संजय दत्त को अमेरिका का वीजा मिलना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है। मालूम हो कि अमेरिका का वीजा मिलने में कड़े कानून होते है। संजय दत्त को मेडिकल ग्राउंड पर अमेरिका का वीजा मिल जाये इसकी पूरी कोशिश की जा रही है। लेकिन फिर भी अगर संजय दत्त को अमेरिका का वीजा नहीं मिला तो दूसरे विकल्प से रूप में उनको इलाज के लिए सिंगापुर ले जाया जा सकता है।