Breaking News

नवंबर में शुरू होगी तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग, कच्छ की लड़की की कहानी पर आधारित


दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है। ऐसे में कोरोना वायरस के चलते मार्च के आखिरी हफ्ते में लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग की रफ्तार कम हो गई थी। लेकिन अब धीरे-धीरे फ़िल्म इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू हो गई है। इसके अलावा कुछ फ़िल्मों की शूटिंग की प्लानिंग भी शुरू हो गई है। अब खबर है कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू की एक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। बता दें कि तापसी की आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग नवंबर में शुरु की जाएगी। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर सेट पर वापसी करेंगी।

नवंबर में शुरू होगी शूटिंग

शूटिंग को नवंबर में शुरू करने की जानकारी RSVPMovies ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'कुछ समय के बाद हम अब ट्रेक पर लौट आए हैं। रश्मि रॉकेट की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।' इसके साथ ही एक पोस्टर भी जारी किया है। इसमें तापसी पन्नू बिल्कुल ही अलग लुक में नज़र आ रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग को लेकर निर्देशक आकर्ष खुराना ने कहा कि जब महामारी की शुरुआत हुई तब हम सभी शूटिंग के लिए तैयार थे। मुझे खुशी है कि हम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। मेरी टीम और मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कच्छ की लड़की की कहानी

रश्मि रॉकेट एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो कच्छ के नमक पान के एक गांव की रहने वाली है। वह काफी तेज दौड़ती है। तेज धावक होने की वज़ह से उसे लोग रॉकेट के नाम जानते हैं। इसके बाद वह एथलेटिक प्रतियोगिता में भाग लेती है। जहां से उनका जीवन काफी बदल जाता है। इस सच्ची कहानी को फ़िल्मी स्क्रिप्ट बदलने का काम नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने मिलकर किया है।