Breaking News

जम्मू-कश्मीर में एक बाद एक हो रहे आतंकी हमले, इस बार सरपंच की जान गई


जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा सरपंच पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। भाजपा सरपंच सजाद अहमद अपने घर के बाहर थे जब आतंकियों ने उनपर अंधाधुध फायरिंग की। जिसके बाद आनन-फानन में भाजपा सरंपच को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि इससे पहले जुलाई महीने में भाजपा के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष और उनके दो परिजनों की भी हत्या कर दी गई थी। वहीं इस घटना के एक महीने पहले आठ जून को आतंकियों ने अनंतनाग में कांग्रेस नेता और सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी। घाटी में जम्हूरियत की मजबूती में जुटे नेताओंकार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती नुमाइंदों पर पहले भी आतंकी हमले होते रहे हैं।

बता दें कि जम्हूरियत की मजबूती से आतंकी संगठनों में बौखलाहट है। इसे के चलते आतंकी संगठन घाटी का माहौल खराब करने और लोगों में भय उत्पन्न करने के लिए लगातार साजिश रच रहे हैं। आतंकी तंजीमों के शीर्ष कमांडरों के सफाए और लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं की हत्याओं करने पर आमादा हो गए हैं। कश्मीर घाटी में आतंकवाद के शुरुआती दिनों से लेकर हाल के वर्षों तक ज्यादातर सियासी हत्याएं चुनावी वर्ष में हुई हैं लेकिन आतंकी वारदातों का ऐसा सिलसिला अब बिना चुनाव के भी तेज हो गया है।