Breaking News

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और प्रेमी के साथ आराम से लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी

 

गुंटूर जिले के चेरुपुपल्ली मंडल केंद्र में एक व्यक्ति के लापता होने के मामले में कई दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं। एक सप्ताह पहले चेरूकुपल्ली निवासी बालपल्ली सुब्बाराव ने थाने में शिकायत दर्ज किया कि उसका बेटा चिरंजीवी पिछले तीन महीने से लापता है। दर्ज शिकायत पर पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी लाई है। पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि चिरंजीवी की पत्नी कोल्लुरु गांव के एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप (सहजीवन) में रह रही है।

विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पुलिस द्वारा महिला से पूछताछ के दौरान चौंकाने वाली बातें सामने आईं है। सूत्र बताते है कि महिला ने तीन महीने पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और चेरुकुपल्ली में ही किराए के मकान में दफना दी। इसके बाद मकान को ताला लगाकर दोनों कोल्लुरु गांव चले गये। पता चला कि महिला  प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही है। यह भी पता चला है कि पुलिस ने चिरंजीवी की हत्या में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चिरंजीवी की दूसरी पत्नी

बताया गया है कि चिरंजीवी की पहली पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद उठा था। यह मामला अब भी अदालत में लंबित है। इसी क्रम में चिरंजीवी ने छह साल पहले इंटुरु निवासी एक युवती के साथ शादी कर ली। उन्हें एक बेटा भी है। चिरंजीवी को कोल्लूर में मेडिकल शॉप है। उसी समय कोल्लूर के एक व्यक्ति से उसका परिचय हुआ। वह उसके घर आता जाता था। इसी दौरान उस व्यक्ति का चिरंजीवी के पत्नी के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गये।

20 लाख रुपये में बेची जमीन

पता चला है कि हाल ही में चिरंजीवी ने 20 लाख रुपये में जमीन बेची और उन पैसों को घर पर ही रख दिया। जिस दिन उसने घर में पैसे रखे उसी दिन चिरंजीवी की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और मकान में ही दफना दिया। इसके बाद मकान को ताला लगाया और पैसे लेकर कोल्लुरु चले गये। तब से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रह हैं। पुलिस उन लोगों का पता लगाने में जुट गई है, जो इस मामले में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग किया है।

भयभीत गांव के लोग

गांव के लोग जिस मकान में चिरंजीवी को दफनाया गया था, पुलिस का पहरा देखकर भयभीत हैं। गांव के लोगों का कहना है कि हमेशा शांत रहने वाले गांव में इस प्रकार की घटना होना चिंता का विषय है।

जल्द ही होगा खुलासा

इस घटना पर रेपल्ले ग्रामीण सीआई बी श्रीनिवास राव ने मीडिया से कहा कि चिरंजीवी के लापता मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच  की जा रही है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से मिले आदेश के अनुसार इस मामले की जांच को तेजी से की जा रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।