Breaking News

बड़ा खुलासा: रिया ही नहीं बल्कि अंकिता भी कर रही थी सुशांत के पैसे पर मौज


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) के द्वारा भी की जा रही है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं। रिया के खिलाफ पैसे के हेरफेर का आरोप भी लगाया गया है। जिसके चलते अब प्रवर्तन निदेशालय भी मामले की जांच कर रहा है और कई नए नए खुलासे कर रहा है। इसी बीच एक खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की EMI भर रहे थे।

अब तक की ईडी की जांच में कई तरह के खुलासे हुए हैं। अब तक ईडी ने मामले में रिया चक्रवर्ती की प्रॉपर्टी  के बारे में खुलासा किया है। इसके अलावा ईडी की जांच में सुशांत की प्रॉपर्टी और उनके पैसे के को लेकर कई खुलासे किए। वहीं अब एक खुलासा और हुआ है जो अंकिता लोखंडे से जुड़ा है। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के घर की किश्त भर रहे थे।

दरअसल ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई कटती थी। ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बुक है। मलाड स्थित अंकिता के इस फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है। सुशांत और अंकिता लगभग छह साल तक एक दूसरे के साथ थे। दोनों इसी घर में लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे।