Breaking News

रक्षक बना बक्षक, पुलिस कॉन्स्टेबल ने विवाहित महिला के साथ किया रेप, वीडियो बना कर करता रहा ब्लैकमेल


राजस्थान के अलवर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस कॉन्स्टेबल ने 32 साल की विवाहित महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उसने अपने साथियों से भी दुष्कर्म करवाया। पुलिस कॉन्स्टेबल ने इस रेप की कई वीडियो भी बना ली थी जिसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। महिला ने महीने प्रताड़ित होने के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवानी चाही तो उसे धक्के मारकर भगा दिया गया। आखिर में एसपी के पास गुहार लगाईतब जाकर केस दर्ज हुआ।

अलवर जिले के रैणी थाने में 32 साल की विवाहित महिला से दुष्कर्म के आरोपी कांस्टेबल संजय कुमार (28) को पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने लाइन हाजिर कर दिया है। महिला से दुष्कर्म के मामले की जांच राजगढ़ थानाधिकारी की सौंपी है।

थाने से धक्का देकर पीड़ित को भगाया

रैणी थाने में पोस्टेड कांस्टेबल संजय कुमार (28) ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला को धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस मामले की जानकारी महिला के पति को लगने के बाद उसके द्वारा रैणी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए शिकायत दी लेकिन कई दिन तक रैणी थानाधिकारी के द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया। महिला को धक्के देकर थाने से भगा दिया गया।