Breaking News

हनी सिंह से लेकर जैकी श्रॉफ तक इन बड़े सेलेब्रिटी को मिला बिगबॉस का ऑफर लेकिन इस कारण नहीं दिखे शो पर


बॉलीवुड स्टार सलमान खान के शो बिगबॉस जल्द आने वाला है। बता दें कि इस बार सलमान के इस शो का नाम बिगबॉस 14 ना रखकर बिगबॉस 2020 रखा गया है। सलमान के शो बिगबॉस सीजन 13 को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बार भी शो में एटंरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगाने की तैयारी चल रही हैं। हालांकि अब तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, कि बिग बॉस 2020 कब आएगा और कौन इसका हिस्सा। हर सलमान के इस शो में कई नए सितारे नजर आते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो इस शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर देते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताएंगे जिन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनने का ऑफर मिला लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया। एक नजर ऐसे सितारों पर...


हनी सिंह

यह मशहूर पंजाबी गायक और रैपर हैं। हनी सिंह को बिग बॉस के सीजन छह का हिस्सा बनने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इसके पीछे की वजह मन मुताबिक फीस न मिलना थी।


मुग्धा गोडसे

बेजुबान इश्क, फैशन और ऑल द बेस्ट सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को भी बिग बॉस में आने के लिए संपर्क किया जा चुका है, लेकिन उन्होंने भी फीस के चलते इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था।

मुकुल देव

यह बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। मुकुल देव ने बिग बॉस में लड़ाई- झगड़ों की वजह से इस शो का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया था। 

जैकी श्रॉफ 

यह बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। जैकी श्रॉफ को बिग बॉस के सीजन छह का हिस्सा बनने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए शो का ऑफर ठुकरा दिया कि वह इस शो को होस्ट कर सकते हैं, इसके कंटेस्टेंट नहीं बन सकते।


रणविजय सिंह

अभिनेता रणविजय सिंह को बिग बॉस सात के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो में जाने से साफ मना कर दिया था।