Breaking News

बड़ा खुलासा: सुशांत के शव पर हाथ रख कर रिया ने कहा था 'सॉरी बाबू'


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत सिंह के परिवार के वकील से लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी तक ने इस पर आपत्ति जाहिर की है। इस बीच एक चश्मदीद भी सामने आया है, जिसने वहां देखा कि रिया चक्रवर्ती ने वहां क्या-क्या किया। मोर्चरी में मौजूद रहने का दावा करते हुए करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने शनिवार को कहा कि यदि सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करती है तो वह सबकुछ बताने को तैयार हैं। 

करणी सेना के सदस्य ने दावा किया कि वह कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का पोस्ट-मॉर्टम चल रहा था। सुरजीत ने कहा है कि उस दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार कसूरवार की तरह था और उन्होंने सुशांत का शेव देखने के बाद 'सॉरी बाबू' कहा।


राठौड़ ने एएनआई से कहा, ''मैं 15 जून को कूपर हॉस्पिटल में था। करणी सेना के राज्य प्रमुख ने मुझे वहां जाने को कहा था। स्टाफ से अपील करने पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई। मैंने जैसे ही शीट को हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत के सीने पर रखा और 'सॉरी बाबू' कहा।'' सुरजीत ने यह भी दावा किया कि एक्टर की मौत के पीछे प्रड्यूसर संदीप सिंह अहम मास्टरमाइंड हैं।