Breaking News

संजय दत्त के दोस्त का इमोशनल ट्वीट, कहा- शेर है तू शेर


एक्टर संजय दत्त को लेकर कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं थी कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर है. इस खबर ने संजय के परिवार के साथ ही बॉलीवुड जगत और फैंस को परेशान किया है और सोशल मीडिया पर संजय की सलामती की दुआ फैंस मांग रहे हैं. संजय दत्त कुछ समय पहले कोकिलाबेन अस्पताल भी पहुंचे थे. संजय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वे अपनी बीमारी के इलाज के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. संजय के दोस्त परेश गहलानी ने इस मौके पर उनके लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

परेश ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि भाई, हमने बहुत चीजें झेली हैं और अब तुम्हारे लिए एक और लड़ाई की शुरुआत हो चुकी है जिसे तुम्हें जीतना ही है क्योंकि हम जानते हैं कि तुम कितने साहसी हो. शेर है तू शेर. लव यू.

उन्होंने इसके अलावा कैप्शन में लिखा- भाई. यकीन नहीं होता कि कुछ दिनों पहले हम इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे हम अपनी लाइफ का अगला फेज बिताएंगे और हम किस तरह सौभाग्यशाली रहे हैं कि हमें घूमने-फिरने और अपनी जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव देखने और एंजॉय करने का मौका मिला है. मैं अब भी मानता हूं कि ईश्वर की हम पर कृपा है और हमारी आगे की यात्रा भी उतनी ही खूबसूरत और रंगों से भरी होने वाली है जैसी अब तक रही है. भगवान हम पर मेहरबान है भाई.