Breaking News

रिया चक्रवर्ती की इस हरकत पर भड़की काम्या पंजाबी, लगाई फटकार


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant singh rajput) के रोज नई कड़िया सामने आ रही है। लेकिन इन कड़ियों के सामने आने के बावजूद भी सुशांत की आत्महत्या का मामला उलझता ही जा रहा है । अब तक कई लोगों से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है। हालांकि इस केस के केंद्र में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा है। परिवार वाले भी लगातार रिया पर शक जता रहे हैं।

 इस बीच रिया ने सुशांत की अपनी बहन के साथ हुई बातचीत की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट जारी किए थे। इस चैट में रिया ने यह बताने की कोशिश की है कि सुशांत का अपनी बहन के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उनके बीच किसी बात को लेकर अनबन भी चल रही थी। इस चैट के रिलीज़ के बाद से ही रिया को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार रिया की इस हरकत के लिए तंज कस रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सोशल मीडिया के जरिए ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

काम्या पंजाबी ने किया रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर पलटवार

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चैट स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती को जवाब देते हुए लिखा – “वह इससे क्या साबित करना चाहती हैं। भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं। कोई बड़ी बात नहीं है। और सबसे महत्वपूर्ण बात वह तुम्हारे साथ रहता था अपनी बहन के साथ नहीं। सारे क्रेडिट कार्ड उसके तुम इस्तेमाल करती थी उसकी बहन नहीं” 
सुशांत के फैमिली वकील का ऐसा कहना है कि यह सब चीजें रिया अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की बहन की छवि खराब करने के लिए कर रही हैं। हालांकि जो चैट रिया ने शेयर की है।उसमें सुशांत अपनी बहन रिया से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।