Breaking News

संजय दत्त के लिए अरशद वारसी बोले 'फाइटर कभी हारता नही'


फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभा चुके बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने संजय दत्त को कैंसर डायग्नोस होने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि संजू एक फाइटर है और वह एक विजेता के तौर पर बाहर आएगा. एक इंटरव्यू में अरशद ने कहा, "मैं किसी भी ऐसे इंसान को नहीं जानता हूं जिसने उन चीजों का सामना किया है जिन्हें संजय ने सीना तान कर फेस किया है."

अरशद ने कहा कि उस शख्स में हालातों के विरुद्ध लड़ने का हुनर है. मैंने कभी भी उसे अपनी तकलीफों के लिए रोते हुए नहीं देखा है. वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेगा. वह एक फाइटर है. बता दें कि संजय दत्त और अरशद वारसी की सुपरहिट जोड़ी जल्द ही फिल्म ब्लॉकबस्टर में एक बार फिर नजर आने वाली थी. हालांकि संजय दत्त ने हाल ही में काम से कुछ वक्त का ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है.

अरशद ने अपने बयान में कहा कि फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन उसके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं. मैं ईश्वर से दुआ करूंगा कि वह जल्द ही अच्छा हो जाए. अरशद ने ये भी बताया कि उन्होंने संजय से उस वक्त बात की थी जब बह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्होंने बताया था कि संजू ने उनसे बातचीत में कहा था कि वह फिक्र नहीं करें वो ठीक हैं.