Breaking News

सलमान खान की अगली फिल्म में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस, जन्मदिन पर मिला ये खास तोहफा


बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के फैंस के लिए खुशखबरी है। जैकलीन जल्द ही फिल्म किक 2 में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि 11 अगस्त को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने जैकलीन को एक बड़ा सरप्राइज दिया। वो सरप्राइज ये कि उन्होंने जैकलीन को किक में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया है।

किक में सलमान के साथ होंगी जैकलीन

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के इंस्टा पेज पर इसका ऐलान किया गया। जैकलीन को बर्थडे का खास तोहफा देते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है। ये भी बताया गया कि किक में जैकलीन का कास्ट कर लिया गया है। किक के पहले पार्ट के सीन्स भी वीडियो में दिखाए गए हैं। कैप्शन में लिखा है- जैकलीन के जन्मदिन पर ढेर सारी मौज मस्ती। इंतजार खत्म हुआ। साजिद नाडियाडवाला ने किक की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा खान नाडियाडवाला का ये बड़ी न्यूज शेयर करने के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन फैमिली को सलमान और जैकलीन की किक के जल्द शुरू होने का इंतजार।


वर्दा खान नाडियाडवाला ने ये खबर इंस्टा पर भी शेयर की है। जिसका जवाब देते हुए जैकलीन ने लिखा- किक के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार। बता दें किक के पहले पार्ट में भी जैकलीन को कास्ट किया गया था। फिल्म में उनकी और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। मूवी में जैकलीन-सलमान पर फिल्माए गए सॉन्ग हिट रहे थे। फिल्म को क्रिटिक्स का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। लेकिन किक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। सलमान और जैकलीन रेस में भी काम कर चुके हैं।