Breaking News

सुशांत के स्टाफ साबिर अहमद का बड़ा खुलासा, बताई बैंकॉक ट्रिप की चौंकाने वाली बात



सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. आजतक ने रिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उनकी साइड की कहानी लोगों को सुनाई. एंकर राजदीप सरदेसाई के साथ बातचीत में रिया ने सुशांत संग यूरोप ट्रिप पर जाने से लेकर वहां क्या क्या हुआ इस सबके बारे में भी बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत अपने लड़के दोस्तों के साथ एक बैंकॉक की ट्रिप पर भी गए थे. अब इस बारे में आजतक इंडिया टुडे ने सुशांत के स्टाफ साबिर अहमद से बातचीत की है.

साबिर ने बताया कि वो बैंकॉक की इस ट्रिप का हिस्सा थे ये ये काफी लक्जुरियस ट्रिप थी. इस ट्रिप पर उनके साथ कौन-कौन था और वहां क्या हुआ ये सब साबिर ने बताया. उन्होंने ये भी बताया कि बैंकॉक की ट्रिप को भी किसी कारण से बीच में छोड़ना पड़ा था.

साबिर के मुताबिक इस ट्रिप पर 7 लोग थे. सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशल जावेरी, अब्बास, सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक और खुद साबिर अहमद. ये सुशांत की उनके PRO टीम के सदस्यों और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक ट्रिप थी, जिसमें सुशांत के स्टाफ से दो लोग हेल्पर साबिर और बॉडीगार्ड मुस्ताक शामिल हुए थे.