Breaking News

सुशांत की मौत के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, शेयर की ये तस्वीर


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत को दो महीने का वक्त बीत चुका हैं. लेकिन अब तक सुशांत को न्याय नहीं मिला है. सुशांत का परिवार, दोस्त और फैंस  सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जी जान से कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए सोशल मीडिया पर कई मुहीम भी चलाई जा रही हैं. सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड नेपोटिज़्म का मुद्दा छिड़ गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर को खूब ट्रोल किया. जिसके बाद से ही करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं दिखाई दे रहे थे. लेकिन आज 15 अगस्त को करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दिए.

करण जौहर ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – उस महान देश को, उस महान संस्कृति को और उस महान इतिहास को सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. जय हिन्द बता दें सोशल मीडिया पर करण जौहर ने अपना कमेंट सेक्शन आम लोगों के लिए ऑफ कर रखा है. सोशल मीडिया पर जिन लोगों को करण फॉलो करते हैं सिर्फ वही लोग उनकी किसी भी पोस्ट पर कमेंट कर सकते हैं. 
सोशल मीडिया पर लोगों ने सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज़्म को लेकर करण जौहर को काफी ट्रोल किया था. जिस पर अब तक करण जौहर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई. लेकिन हाँ उस समय करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से सबको अनफॉलो कर दिया था और बाद में वह सोशल मीडिया से बिल्कुल ही गायब हो गए थे. इसके बाद 4 अगस्त को करण जौहर ने एक्टर रणवीर सिंह के इंस्ट्राग्राम लाइव वीडियो पर कमेंट किया था. जिसके बाद अब करण जौहर अपने सोशल अकाउंट पर तिरंगे की तस्वीर के साथ एक्टिव हुए हैं.
बता दें करण जौहर ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर इससे पहले आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने खुद को सुशांत की मौत का दोषी माना था. उस पोस्ट में करण सुशांत के साथ टच में ना होने का अफ़सोस जता रहे थे. करण जोहर ने यह पोस्ट सुशांत की मौत के दिन यानी 14 जून को ही शेयर की थी. करण की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने उनको खूब ट्रोल किया था. जिसके बाद से ही करण सोशल मीडिया से गायब हो गए थे.