Breaking News

रिया चक्रवर्ती सनसनीखेज इंटरव्यू, खोल दिए सुशांत के कई राज़



फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सामने आई हैं. आजतक से खास बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यूरोप के ट्रिप जब हम जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. उसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली. क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.

आजतक से खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. क्योंकि जाने से पहले वो काफी खुश थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे. पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले, लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने में वो खुश थे जब इटली में पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था.


रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है. रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.
रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में बताया कि 2013 में उनके साथ कुछ हुआ था, जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं. तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था.