Breaking News

सुशांत की दोस्त कृति सैनन ने किया इमोशनल ट्वीट, कही बड़ी बात


दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस उलझता ही जा रहा है। हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग में बाकी लोगों का सपोर्ट किया है। कृति उम्मीद कर रही हैं और प्रार्थना कर रही हैं कि सच जल्दी सामने आए। कृति का कहना है कि अब वक्त आ गया है कि एक्टर की आत्मा को शांति मिले। कृति लिखती हैं कि मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी सामने आए। सुशांत का परिवार, दोस्त, फैन्स और प्यार करने वाले सभी लोग यह डिजर्व करते हैं। 

कृति आगे लिखती हैं कि मैं उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई के हाथ में यह केस आए, जिससे बिना किसी पॉलिटिकल अजेंडा के केस की छानबीन हो सके। सच सामने आ सके। परिवार को इंसाफ मिल सके। अब वक्त आ गया है कि सुशांत की आत्मा को शांति मिले। 


इसके साथ ही सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग का साथ दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर सरकार से अपील की है कि सीबीआई जांच हो और सुशांत को इंसाफ मिल सके। इसके अलावा कंगना रनौत ने भी वीडियो जारी कर सुशांत के इंसाफ की मांग की है।