Breaking News

आखिर ऐसा क्या था उस पेंटिंग में जिससे सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में भूचाल आ गया


सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ अपने यूरोप ट्रिप को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि सुशांत के कुछ दोस्त और पुराने स्टाफ का कहना है कि यूरोप ट्रिप से आने के बाद सुशांत काफी बदल गए थे और इस ट्रिप के बाद से एक्टर की तबीयत बिगड़ने लगी थी।

अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने इस ट्रिप को लेकर बताया कि इस ट्रिप के दौरान एक पेंटिंग को देखने के बाद सुशांत काफी बदल गए थे।

क्या थी पेंटिंग

रिया ने बताया कि ट्रिप के दौरान वह सुशांत और शोविक के साथ 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरी थीं। होटल के कमरे काफी बड़े थे और उनमें दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स टंगी हुई थी जिसमें से एक पेंटिंग में सैटर्न अपने बच्चे को खा रहा है। 

क्या हुआ था

रिया अपने भाई शोविक के साथ दूसरे कमरे में थीं और जब वह सुशांत के कमरे में आईं तो देखा कि सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और बहुत अलग से दिख रहे थे। रिया ने जब सुशांत से पूछा कि क्या हुआ तो एक्टर ने कहा कि वह उस पेंटिंग के करैक्टर्स को देख पा रहे हैं और इससे ज्यादा वह कुछ नहीं बोले।