Breaking News

अस्पताल के कर्मचारी का चौंकाने वाला खुलासा, सुशांत के गले पर थे सुई के निशान



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में सीबीआई जांच में जुटी हुई है। हालांकि इस केस की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस केस में नए उतार चढ़ाव हो रहे है। केस से जुड़े अब तक कई चौंका देने वाले बड़े खुलासे हुए हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू देकर कई नए खुलासे किए हैं। जिसके बाद से लोग इस केस को अब नए दृष्टिकोण से देख रहे हैं। एक्टर सुशांत के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि एक्टर से साथ आखिरकार क्या हुआ था? सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया है या उनकी हत्या की गई है?


सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एक्टर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाला एक शख्स सुशांत के गले पर निशान और पैर टूटे होने का दावा किया है। 


वीडियो में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाला व्यक्ति कह रहा है, हमको इतना ही मालूम था कि यह हत्या है। गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे। जैसे उन्हें सुइयां चुभोई गई हों। उनके गले पर टेप चिपका हुआ था। मैंने उन्हें एम्बुलेंस के अंदर ले गया था। श्मशान घाट तक ले गया था। उनकी टांग टूटी हुई थी। कर्मचारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती जब आई थीं तो उनके साथ दो आदमी थे। एक लंबे बाल वाला आदमी था। उसने मुझसे पूछा था कि शव दिखा सकते हो क्या? मैंने शव दिखाया था, तब उन्होंने माफी मांगी थी। और भी कुछ बोल रही थीं, लेकिन तब मुझे बाहर भेज दिया था। 25 मिनट तक वो अंदर थीं और माफी मांग रही थीं। बड़े-बड़े डॉक्टर भी बोल रहे थे कि यह हत्या है, आत्महत्या नहीं है।