Breaking News

सुशांत केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, रिया नहीं बल्कि ये शख्स लाता था दवाइयां


सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की एक दोस्त ने दोनों के बारे में कुछ बातें बताई हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक यह दोस्त दोनों के काफी करीब थीं। दोस्त ने बताया कि रिया ना सिर्फ सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रही थीं बल्कि अपनी शॉपिंग पर भी काफी पैसे खर्च करती थीं।

इस दोस्त का दावा है कि रिया, सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भी भरा करती थीं और जब उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया।

दोनों की इस दोस्त ने सबसे बड़ी बात यह बताई कि जब सुशांत की तबीयत खराब होती थी तब रिया के पापा ही एक्टर के लिए दवाई लाते थे। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों कपल के बीच कुछ अजीब था।

वकील ने एक्टर की मौत को बताया साजिशन हत्या, खड़े किए ये अहम सवाल

एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान विकास सिंह ने कहा, ''यह एक बहुत अहम बात है कि सुशांत के गले में जो निशान आए हैं, वह संदिग्ध है। मेरी एक डॉक्टर से बात हुई है तो उन्होंने बताया कि अगर ये फोटो सच है तो इस केस को अंजाम देने के लिए साजिश रची गई थी।'' उन्होंने आगे कहा कि सुसाइड के बाद उन्होंने फोटो क्यों नहीं ली, जिस दौरान वह क्रेमेटोरियम में तस्वीर लेते नजर आए थे। उन्होंने उनकी बॉडी उतारते वक्त किसी तरह की कोई तस्वीर क्यों नहीं ली?