Breaking News

जीजा के साथ मिलकर अपनी ही बहन का गला काट रहा था भाई, कारण जानकर शर्म आ जाएगी


उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गैर जातीय युवक से प्यार कर बैठी अपनी बहन की एक भाई ने जीजा की मदद से हत्या करने की कोशिश की, लेकिन ऐन मौके पर ग्रामीणों के वहां पहुंचने की वजह से दोनों खून से लथपथ युवती को वहीं छोड़कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी भाई और जीजा को अरेस्ट कर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक मेरठ जिले के किठौर थानांतर्गत महमूदपुर गढ़ी गांव में एक युवती को उसके भाई ने जीजा के साथ मिलकर गला रेतकर नहर में फैंकने का प्रयास किया, लेकिन ऐन मौके पर युवती की चीख सुनकर ग्रामीणों को अपनी तरफ आते देख भाई और जीजा काम को अंजाम नहीं दे सके और खून से लथपथ युवती को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस में घटना की शिकायत करने के साथ-साथ गंभीर रूप से जख्मी युवती को अस्पताल भर्ती करवाया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई गई है।

युवती को था गौर जातीय युवक से प्यार 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले की एक युवती का हापुड़ के रहने वाले एक गौर जातीय युवक से प्यार कर रही थी, लेकिन युवती का परिवार  उसके इस रिश्ते के खिलाफ था। इस बीच, सोमवार को युवती का भाई हापुड़ में रहने वाले अपने जीजा के साथ मिलकर उसे दुपहिया वाहन से किठौर थानांतर्गत महमूदपुर गढ़ी जंगल से गुजर रहे गंगा नहर के किनारे ले गए। दोनों युवती पर चाकू से हमला कर उसका गला काटने लगे। तभी युवती की चीख सुनकर वहां से गुजर रहे ग्रामीण जब उसकी तरफ बढ़ने लगे। 

युवती के पेट और चेहरे पर चाकू से वार

ग्रामीणों को अपनी तरफ आते देख खून से लथपथ युवती को वहीं छोड़कर भाई और जीजा फरार हो गए। युवती के पेट और चेहरे पर चाकू के गंभीर घाव देखकर ग्रामीणो ने तुरंत पुलिस  को इसकी खबर देने के साथ ही उसे अस्पताल भेज दिया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है। इस बीच, पुलिस ने युवती के पूरे परिवार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज करने के साथ हीआरोपी भाई और जीजा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।