Breaking News

बिहार इलेक्शन की तैयारी में जुटी BJP, आज से शुरू होगी राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक


बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा के लिए भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज से  शुरू हो रही है। जिसमें अक्टूबर-नवंबर महीने में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। 

बैठक में शामिल होने के लिए बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव बिहार आ रहे हैं। इस बैठक में ही बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी के तौर पर देवेन्द्र फडणवीस को पेश करने की रणनीति है ताकि 25 अगस्त को वे जब  बिहार आएं तो पार्टी नेताओं में कोई भ्रम की स्थिति ना रहे। 


बैठक को लेकर बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि इस डिजिटल बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि यह बैठक दोपहर दो बजे फड़नवीस के संबोधन के साथ शुरू होगी जबकि रविवार 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन के बाद समाप्त होगी।  पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से सांसद जायसवाल ने कहा कि बैठक के दौरान 22 अगस्त को एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा।