Breaking News

AC लगवाने की जिद में मां ने अपनी ही दो बेटियों को मारा चाकू और फिर...


आगरा से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने मायके में दो महीने रह कर लौटी पत्नी की जान ले ली। पति-पत्नी के झगड़े में तीन साल की बेटी की भी मौत हो गई। वहीं डेढ़ साल की बेटी की हालत गंभीर है। 

मामला मलपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ देर रात को हुए विवाद में मां ने अपनी बेटियों को चाकू से गोद दिया. वहीं, इससे गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदा.इस घटना में पत्नी और उसकी बड़ी बेटी की मौत हो गयी है, जबकि छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है.पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बुधवार को बताया कि आरोपी रामवीर से पूछताछ पर पता चला है कि उसका काफी दिनों से पत्नी गुंजन तोमर से गृह क्लेश को लेकर झगड़ा चल रहा था. उसने बताया कि AC लगवाने को लेकर पत्नी की जिद और जोर जबरदस्ती की वजह से यह घटना हुई है | आरोपी देवेंद्र के मुताबिक लंबे समय से घर में एसी लगवाने के लिए उसकी पत्नी अड़ी हुई थी | वह हर तरह का दबाव बना रही थी लेकिन उसके पास इतनी रकम नहीं थी कि वह घर में एसी लगवा सके | इसके चलते हफ्ते भर से पति-पत्नी के बीच रोज सुबह-शाम कलह हो रही थी | फ़िलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है |

घटना की जानकारी पर परिवार के लोग घायल मां-बेटियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में महिला गुंजन उसकी बड़ी बेटी सुर्यंवशी की मौत हो गयी है.जबकि छोटी बेटी गंभीररुप से घायल है.

इस मामले में एसएसपी ने बताया कि आरोपी रामवीर ने स्वीकारा है कि उसने ही पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या की है.मामले को लेकर छानबीन की जा रही है.