Breaking News

डिजिटल वर्ल्ड में बॉबी देओल का धमाकेदार डेब्यू, रिलीज हुआ फिल्म क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर


बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के जरिए बॉबी देओल ने डिजिटल वर्ल्ड में धमाकेदार डेब्यू किया है। वैसे तो बॉलीवुड में पुलिस को केंद्र में रखकर कई फिल्में बनाई गई हैं जिनमें से कई फिल्में सुपरहिट रह चुकी हैं। दबंग और सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्मों में पुलिस अफ़सरों और विभाग की कार्यप्रणाली को अलग-अलग अंदाज़ में दिखाया गया है। मगर, बॉबी की क्लास ऑफ़ 83 इन सभी फिल्मों से बिल्कुल अलग है, इस फिल्म में एक आईपीएस ऑफ़िसर भ्रष्ट सिस्टम से लड़ेगा, मगर उसकी शुरुआत पुलिस ट्रेनिंग अकादमी से होगी। फ़िल्म में बॉबी पुलिस अकादमी के डीन विजय सिंह के रोल में हैं। 


क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी एस हुसैन ज़ैदी के अप्रकाशित नॉवल से ली गयी है। यह एक आईपीएस अफ़सर डीन विजय सिंह की कहानी है, जिसे सज़ा के तौर पर पुलिस अकादमी में पोस्टिंग दे दी जाती है, जहां यह भ्रष्ट नौकरशाही और अपराधियों की साठगांठ को तोड़ने के लिए पांच पुलिस अफ़सरों को ख़तरनाक एसेसिन बनने की ट्रेनिंग देता है। 


बॉबी ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- जब सिस्टम ख़तरे में हो और सिर्फ़ निर्भीक लोग इसे बचा सकते हों। पेश है क्लास ऑफ़ 83 ट्रेलर। नेटफ्लिक्स पर 21 अगस्त को प्रीमियर।


क्लास ऑफ़ 83 में अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता और विश्वजीत प्रधान भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म का निर्माण शाह रुख़ ख़ान की कम्पनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने किया है।