Breaking News

लुका-छुपी खेलने के बहाने आठ साल की बच्ची से बलात्कार, 7 नाबालिग लड़कों के खिलाफ केस दर्ज



त्रिपुरा के एक गांव में लुका-छुपी खेलने के बहाने आठ साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सात किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि पश्चिमी त्रिपुरा जिले के रहने वाले आरोपियों में एक फरार है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों में से चार को बाल सुधार गृह भेजा गया है, जबकि दो अन्य (करीब 12 साल उम्र के) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स की उप-संभागिय पुलिस अधिकारी प्रिया माधुरी मजूमदार ने बताया, ''बच्ची के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, किशोरों ने उसे लुका-छुपी खेलने के लिए बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना शुक्रवार की है।"


नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म की शिकायत की, तीन लड़के हिरासत में
इसी तरह की एक घटना राजस्थान के जोधपुर से है, जहां एक नाबालिग लड़की द्वारा दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने तीन लड़कों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि लड़की अपनी मां के साथ शनिवार रात राजीव गांधी नगर थाना पुहंची और चार नाबालिगों समेत छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि अपराध में तीन अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है । इन तीन लोगों में एक नाबालिग और दो वयस्क हैं। एसीपी नीरज शर्मा के मुताबिक लड़की की चिकित्सकीय जांच करायी गयी और उसका बयान दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया और आरोपों के सत्यापन के आधार पर अन्य लोगों को पकड़ा जाएगा।