Breaking News

नागिन-5 में नजर आएंगी कपिल शर्मा की पड़ोसन ट्विन सिस्टर चिंकी-मिंकी


कलर्स के सीरियल नागिन का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खबर है कि 'द कपिल शर्मा शोमें कपिल शर्मा की पड़ोसन ट्विन सिस्टर चिंकी-मिंकी नागिन शो में नजर आएंगी। कपिल शो में कपिल शर्मा की पड़ोसन ट्विन सिस्टर चिंकी-मिंकी ने सेम टू सेम डायलॉग बोलकर सबको दिवाना बना दिया था। अब नागिन में दोनों बहने अपना कौन सा नया अंदाज दिखाने वाली हैं। खबरों के मुताबिक अब ये ट्विन सिस्टर्स चिंकी-मिंकी यानी सुरभि और समृद्धि मेहरा इस शो में नागिन के बहनों के किरदार में नजर आएंगी।

इस खबर की पुष्टि के लिए जब आजतक ने दोनों बहनों से बातचीत की तो उन्होंने कहा, "अभी ऐसा कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अभी तो सिर्फ ऑडिशन हुआ है और हमको कोई कन्फर्मेशन भी नहीं मिली है। हमारा जो रोल है वो नागिन का नहीं बल्कि उसकी बहनों का रोल है और हम अपने किरदार के बारे में कुछ बोल नहीं सकते क्योंकि हमने कुछ भी एनालाइज नहीं किया है अब तक। जैसी ही कन्फर्मेशन आएगी तो हम जरूर अपडेट करेंगे अपने किरदार के बारे में और वैसे भी हम अपने सोशल मीडिया पर सब कुछ अपडेट करते रहते हैं. जैसे समय आएगा बताने का तो हम अपने फैंस को जरूर अपडेट करेंगे।"

साथ ही दोनों ये भी बताया की बहुत जल्दी 'द कपिल शर्मा शोमें भी चिंकी -मिंकी की ट्यूनिंग फिर से देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा, "अभी तो शो रीस्टार्ट हुआ हैइस माहौल की शूटिंग में एडजस्ट होने में समय लगेगा। हम भी बहुत जल्दी आने वाले हैंशो में चिंकी-मिंकी बनकर सबको फिर से हंसाने के लिए।"

दोनों में कमाल का कॉर्ड‍िनेशन

एक ही समय पर साथ में एक जैसे बोलने की कला के बारे में बताते हुए दोनों बहनों ने कहा, "पहली बात तो हम ट्विन्स भी हैंतो हमारी ट्विन कॉर्डिनेशन भी बहुत स्ट्रॉन्ग है। हम दोनों में सिर्फ एक मिनट का ही फर्क है। उसके अलावा हम प्रैक्टिस भी बहुत करते हैं। शो से पहले हम दो दिन की प्रैक्टिस करते हैं साथ में बोलने की। शुरू-शुरू में तो बहुत समय लगा था कॉर्डिनेट करने में लेकिन अभी अगर आप हमें कुछ बोलेंगे तो हम दो मिनट में तैयारी कर लेंगे बोलने की।"

एक जैसा बोलने के साथ-साथ दोनों बहनों की स्टाइलिंग और कपड़े भी एक जैसे ही होते हैं। इसपर उन्होंने कहा, "हम हमेशा से ही एक जैसे कपड़े पहनते हैं। इनफैक्ट कभी-कभी हमारी लड़ाई भी हो जाती है की आज अगर तेरी पोनी टेल है तो मैं बाल खुले रखूंगी फिर फाइनली एक पॉइंट पर आते हैं और सेम हेयर स्टाइल करते हैं। बचपन से तो हमारी मम्मी हमारे लिए बहुत मेहनत करती थी हमारे फैशन और स्टाइलिंग में। मम्मी की फैशन सेन्स तो हमें बचपन से बहुत अच्छी लगती है। बचपन से हम ऐसे ही सेम ड्रेसअप करते आए हैं और अभी तक हमारा ऐसा ही चलता और हम उम्मीद करते हैं की आगे भी भविष्य में ऐसे ही चलता रहे।"