Breaking News

हिना खान नागिन-5 को अलविदा कहा, अब ये निभाएंगी आगे की भूमिका


नागिन 5 टीवी शो शुरू हो चुका है। एकता कपूर एकबार फिर से टेलीविजन पर नागिन के पांचवें सीजन से दर्शकों को रोमांचित कर रही हैं। नागिन-4 फिनाले के साथ ही नागिन-5 की शुरुआत हो गई है। हिना खान की शो में 10 हजार साल पुरानी प्रेम कहानी देखने निया शर्मा को सुना रही हैं। हिना के अलावा इस शो में कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर और अभिनेता मोहित मल्होत्रा भी हैं। इन तीनों का लव ट्रायंगल कलयुग में आएगा। वहीं शो और हिना से खान से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं कि हिना खान अपने हिस्से की शूटिंग पूरा कर चुकी हैं और वह जल्द ही इस शो को अलविदा कहेंगी। हिना खान के बाहर जाने के बाद सुरभि चांदना की नागिन-5 में एंट्री होगी। हिना का पुनर्जन्म अवतार सुरभि निभाएंगी। सुरभि को शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल ज्वॉइन करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि ने शूटिंग शुरू कर दी है तो वहीं हिना खान ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर दी है। हिना के अलावा मोहित और धीरज लगभग अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। सोशल मीडिया के जरिए सेट से हिना के अलविदा कहने की तस्वीरें सामने आई है। 


नागिन-5  की कहानी के बारे में बात करें तो सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन हिना खान अपनी पूरी कहानी बृंदा को सुनाने वाली हैं। कैसे 10 हजार साल पहले उनका प्यार अधूरा रह गया और उन्हें खुद भगवान शिव ने श्रॉप दिया। सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन हिना खान बताएंगी कि वो नाग हृदय यानि मोहित मल्होत्रा से प्यार करने लगती हैं। लेकिन इससे पहले कि उनकी प्रेम कहानी अपनी हैप्पी एंडिंग तक पहुंचती है, भाग्य उन्हें अलग कर देता है। उसी समय चील आकाश यानि धीरज धूपर उनके लिए जुनूनी प्यार में गिर जाते हैं। चील की नागमणि और सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन को पाने की ख्वाहिश में शुरू होती है प्यार-नफरत की कहानी...। इस तरह से नागिन का प्यार अधूरा रह जाता है तो अपना बदला पूरा करने का निर्णय लेती है। कलयुग में उसका पुनर्जन्म होगा और इसबार वो अपनी कहानी पूरी करने के साथ-साथ अतीत का बदला भी लेगी।