Breaking News

रिया चक्रोवर्ती समेत इन 4 लोगों को ED का समन, आज होगी पूछताछ

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है. इन सभी से सोमवार को पूछताछ होगी. रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से रविवार को भी करीब 18 घंटे तक पूछताछ हुई. शौविक चक्रवर्ती रातभर की पूछताछ के बाद सुबह करीब साढ़े छह बजे बलार्ड एस्टेट इलाके में ईडी कार्यालय से निकले. उनसे शनिवार दोपहर के करीब पूछताछ शुरू हुई थी.

शौविक चक्रवर्ती से इससे पहले सात अगस्त को भी एजेंसी ने कुछ देर के लिए पूछताछ की थी. शनिवार-रविवार की पूछताछ को लेकर अधिकारियों ने बताया कि शौविक चक्रवर्ती से उसके निजी कारोबार, आय, निवेश और रिया और सुशांत के साथ वित्तीय सौदों को लेकर पूछताछ की गई है. धन शोधन रोकथाम अधिनियम के तहत उसका बयान दर्ज कर लिया गया है.

ईडी ने सात अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया से भी करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी. शुक्रवार को ही ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की थी.