Breaking News

इस हीरोइन को बिग बॉस के लिए हर हफ्ते 3 करोड़ का ऑफर मिला लेकिन फिर भी मना कर दिया


बिग बॉस 2020 जल्द कलर्स पर शुरु होने वाला है. शो की प्रीमियर डेट अभी अनांउस नहीं की गई है, हालांकि शो के कई प्रोमोज रिलीज कर दिए गए हैं. वहीं लगातार टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को शो के लिए अप्रोच भी किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के लिए टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट (jennifer winget) को भी अप्रोच किया गया है. जेनिफर (jennifer winget) को इससे पहले भी कई बार बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है, लेकिन हर बार एक्ट्रेस शो के लिए मना कर देती हैं. ऐसे में इस बार मेकर्स ने एक्ट्रेस को शो के लिए मोटी रकम ऑफर की हैं.

सूत्रों के मुताबिक जेनिफर विंगेट (jennifer winget) को बिग बॉस 14 के लिए पर वीक 3 करोड़ रुपये ऑफर किए गए. ये किसी भी सेलेब को ऑफर की गई अब तक की सबसे ज्यादा फीस है. हालांकि 3 करोड़ रुपये पर वीक ऑफर होने के बावजूद भी जेनिफर ने बिग बॉस को ठुकरा दिया है. मेकर्स ने जेनिफर (jennifer winget) को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन एक्ट्रेस बिग बॉस का हिस्सा बनने में बिल्कुल भी इंटरस्टिड नहीं है.

जेनिफर विगेंट (jennifer winget) टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसस में से एक है. वो सीरियल में एक एपिसोड के 2 से 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस ने अब तक दिल मिल गए, कसौटी जिंदगी की, सरस्वतीचंद, बेपनाह, माया जैसे हिट सीरियल्स दिए हैं. इसके अलावा वो आल्ट बालाजी की वेब सीरीज कोड एम में भी नजर आ चुकी हैं. जेनिफर को माया के कैरेक्टर की वजह से फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है. इस सीरियल के दोनों ही सीजन में जेनफिर ने अपनी एक्टिंग से फैंस को खूब इम्प्रेस किया था.