Breaking News

जल्द शुरू होगी टाइगर-3 की शूटिंग, इस बार भी कैटरीना बनेंगी सलमान की हीरोइन


यशराज फिल्म अपने प्रोडक्शन हाउस की तैयारी में जुटे गए हैं। आदित्य चोपड़ा इसको लेकर एक खास आयोजन करने वाले थे, पर कोरोना वायरस के कारण उन्होंने इस आयोजन को टाल दिया। अब खबर आ रही है कि जल्द ही यशराज फिल्म्स कुछ नई फिल्मों का एलान करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की बची हुई शूटिंग दिशा पाटनी के साथ जल्द खत्म कर सकते हैं और फरवरी 2021 में कैटरीना कैफ के साथ  यशराज प्रोडक्शन जल्द ही टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए सलमान कैटरीना तैयार हैं । 

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। टाइगर सीरीज की  इस में पिछली दो फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। खबरों की मानें तो सलमान खान और आदित्य चोपड़ी के बीच टाइगर सीरीज कि तीसरी फिल्म के लिए डिस्कशन जारी है। अगर सब कुछ सही रहा तो 2022 की ईद में टाइगर फ्रेचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। 

आपको बता दें कि सलमान ने पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ 2012 में एक था टाइगर में काम किया था। ये फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई और इसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग टाइगर जिंदा है 2017 में रिलीज हुई, जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया। बात करें सलमान खान कि तो उनकी फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, जो लॉ़कडाउन के कारण सिनेमाघरों के खुलने के इंतजार में है। इसके अलावा सलमान पूजा हेगड़े के साथ साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में भी नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं।