Breaking News

लड़की को हुआ वॉट्सऐप पर प्यार, लेकिन जब 300 किलोमीटर दूर से शादी करने पहुंची तो हो गया नया कांड



कानपुर से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है, ज‍िसमें एक लड़की अपने 'वॉट्सऐप प्रेमी' से शादी करने के लिए 300 किलोमीटर का सफर करके अकेले ही उसके घर जा पहुंची. लेकिन जब उसका 'वॉट्सऐप प्रेमी' नाबाल‍िग न‍िकला तो जैसे उसके सपने ही चकनाचूर हो गए. लेकिन मामले में नया मोड़ तब आया, जब लड़की ने अपने 'वॉट्सऐप प्रेमी' को छोडकर उसके बड़े भाई से ही शादी करने की ज‍िद पकड़ ली. खास बात ये है कि एलएलबी कर रही ये प्रेमिका अल्पसंख्यक समुदाय की है जबकि उसका प्रेमी हिंदू समुदाय से. 

शाहजहांपुर की रहने वाली सबीना के पिता अतीक इंजीनियर हैं. सबीना का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां के मरने के बाद दूसरी शादी कर ली. साथ ही सबीना का आरोप है क‍ि उसकी सौतेली मां उसे बहुत टॉर्चर करती है. सबीना के मुताब‍िक, उसकी दोस्ती कानपुर के परौली गांव न‍िवासी अमित से वॉट्सऐेप पर हुई थी.

सबीना शाहजहांपुर से 300 किलोमीटर का सफर करके बुधवार को अपने प्रेमी अमित से शादी करने उसके कानपुर के परौली गांव स्थित घर पहुंच गई. इस सफर के दौरान उसे कई किलोमीटर पैदल भी चलना पड़ा और रास्ते में लोगों की मदद से बस का टिकट भी खरीदा. लेकिन यहां जब उसे अमित के नाबालिग होने का पता चला तो उसका शादी का बुखार उतर गया. सबीना की उम्र 24 साल है और अमित उससे पांच साल छोटा है. अब सबीना अमित के घर बाहर डेरा डाल हुए है.