Breaking News

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ नहीं बोला तो 2 लोगों ने मार मार के कर दी ऐसी हालत

 

राजस्थान के सीकर जिले में 52 वर्षीय रिक्शा चालक ने ‘मोदी जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने से इनकार किया तो कुछ बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

52 वर्षीय ऑटो रिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद ने इस मारपीट की घटना को लेकर सीकर सदन थाने में शिकायत दर्ज करवाई. उसने शिकायत में लिखवाया है कि जब वह सवारी को जिगरी छोटा गांव छोड़कर वापस लौट रहा था तब पिकअप वैन में बैठे कुछ लोगों ने उसे रुकने को कहा उसके बाद वैन में बैठे लोगों ने ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने को कहा. ऑटो रिक्शा चालक ने जब यह करने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी. आरोपियों ने गफ्फार अहमद की कलाई घड़ी और पैसे भी चुरा ली है.
सीता सदन पुलिस स्टेशन की एसएचओ पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि पीड़ित गफ्फार अहमद की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है. बदमाशों ने गफ्फार के साथ मारपीट की जिसमें उसके दांत टूट गए, आंखें सूज गई और चेहरे पर कई चोट के निशान हैं. अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है.
पीड़ित के भतीजे शाहिद के मुताबिक “शुक्रवार शाम 4:00 बजे उसके चाचा यात्रियों को अपने गंतव्य तक छोड़ कर वापस आ रहे थे तभी उन्हें कार सवार कुछ युवकों ने रोका और तंबाकू मांगा. जब चाचा ने उन्हें तंबाकू दिया तो उन्होंने तंबाकू नहीं लिया और चाचा से ‘मोदी जिंदाबाद’ बोलने को कहा. जब उन्होंने मोदी जिंदाबाद नहीं कहा तब आरोपियों ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा.
पीड़ित ने बताया कि “जब आरोपियों ने उसे थप्पड़ मारा तो वह अपनी टैक्सी लेकर सीकर की ओर निकल गया वह आरोपी लगातार उसका पीछा करते रहे और जगमालपूरा के पास आकर मेरा रिक्शा रुकवाया और मुझे जबरन रिक्शा से उतारकर पीटने लगे साथ ही गालियां भी दी और मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगाने को बार-बार कहने लगे”.