Breaking News

भाभी से बोला घर में नहीं मिलती प्राइवेसी अकेले में मिलना चाहता हूँ और अगले दिन होटल में मिली 2 लाश


फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में एक कपल के सुसाइड का मामला सामने आया है। सबसे गौर करने वाली बात यह है कि सुसाइड करने वाला व्यक्ति पैरोल पर छूट कर आया था। वह हत्या के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था।मृतको की पहचान सुनील वाधवा और ज्योति वाधवा के रुप में हुई है। सुसाइड की यह घटना एनआईटी स्थित एक होटल में घटी है। पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुआ मामले का खुलासा

बताया जा रहा है कि सुनील के परिवार वाले उसे फोन कर रहे थे। फोन ना उठने पर उसके परिवार वाले होटल पहुंचे। उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो व्यक्ति जहां फंदे से लटका हुआ था, वहीं उसकी पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई मिली। मृतको की पहचान सुनील वाधवा और ज्योतिवाधवा के रुप में हुई है।

भाभी से कहा था पत्नी से मिलना चाहता हूं अकेले

परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार की शाम सुनील ने अपनी भाभी शशि से कहा था कि वह ज्योति से अकेले मिलना चाहता है। चूंकि बच्चे बड़े हो गए हैं और घर में भी प्राईवेसी के लिए जगह नहीं है। दोनों ने एक होटल में जाने की बात कही थी। उसने कहा था कि वह ज्योति के साथ शुक्रवार की सुबह पांच बजे तक घर वापस आ जाएगा, लेकिन अगली सुबह काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी वह नहीं पहुंचे। इसके बाद लोगों ने दोनों को फोन किया, लेकिन दोनों के फोन पर रिंग जाने के बावजूद कॉल रिसीव नहीं कर रहे थे। दोनों का फोन न उठने पर वह सुबह 10.30 बजे उक्त होटल में पहुंच गए। उन्होंने गेट खोला तो सुनील फांसी पर लटका मिला जबकि ज्योति का शव बेड पर पड़ा हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि करीब 12 साल पहले सुनील की पैसों के लेन- देन को लेकर एक बिजनेसमैन के बेटे ऋषभ से कहासुनी हो गई थी। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ी कि सुनील से ऋषभ की हत्या हो गई थी। इस मामले में मृतक सुनील वधवा और उसका साला कालू शामिल थे। सुनील को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी।