Breaking News

सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने साधा महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर निशाना, बोले सुशांत की मौत के बाद 2 एम्बुलेंस क्यों आई?


सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझ पाई है। सुशांत के मौत मामले को लेकर जांच लगातार जारी है। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भाजपा के नेता सुब्रह्ममण्यम स्वामी का एक बार फिर बयान सामने आया है। नेता सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने इस मामले में महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और बॉलीवुड तीनों पर निशाना साधा है। भाजपा नेता स्वामी ने रविवार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध ट्वीट के जरिये कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है।'

सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने ट्वीट में कहा कि सीट बेल्ट बांध लें, चूंकि हम उड़ान भरके बमबारी करने वाले हैं। हम इस मामले में तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक कि करते रहेंगे जब तक कि दोषियों को सजा नहीं मिलती। वयोवृद्ध नेता ने सुशांत की मौत के बाद दो एंबुलेंस के आने पर उनके सहायक सैमुअल के नदारत रहने पर भी सवाल उठाए। सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने कहा कि दो एंबुलेंस क्यों आईं थी? उन्हें किसने बुलाया था? हमें अगर इसके सच्चे जवाब नहीं मिलते तो हम अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत का वफादार सहायक सैमुअल क्यों गायब है। वह जिंदा है या वह भी मर चुका है। क्या दूसरी एंबुलेंस सैमुअल के लिए आई थी?

सुशांत सिंह राजपूत की रहस्मय परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर सुब्रह्ममण्यम स्वामी लगातार मुखर रहे हैं। वह लगातार इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते आ रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कई पत्र लिखे हैं। स्वामी ने उन पांच डॉक्टरों पर भी निशाना साधा है जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था।