Breaking News

बिहार फिर शर्मसार! प्रेमी को कमरे बंद करके लड़की के साथ 2 लड़कों ने किया गैंगरेप


बिहार के लखीसराय जिले में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी को कमरे में बंद कर प्रेमिका के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना जिले के कबैया थाना क्षेत्र में सोमवार रात घटी। बताया जा रहा है कि घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है, जबकि एक आरोपी  फरार हो गया। इस संबंध में पीड़िता ने कबैया थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। 

जानें क्या था पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता नवादा की रहने वाली है। मंगलवार की सुबह थाना में दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर कबैया थाना क्षेत्र स्थित प्रेमी के दोस्त के घर आयी थी। अचानक गली से टाइगर मोबाइल जवानों के गुजरने पर घरवालों ने कहा कि पुलिस आ गई है, इसलिए आप दोनों छत पर से कूदकर भाग जाइए। इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ बगल के मकान के ऊपरी तल पर कूद गई। उस समय उस मकान का मालिक बबलू एक अन्य युवक पंकज कुमार के साथ घर की छत पर ही था। 

मकान मालिक को पुलिस ने किया गिफ्तार 

बताया जाता है कि अंजान युवती को देखने के बाद बबलू और पंकज ने दोनों को पकड़ लिया और प्रेमी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बबलू एवं पंकज ने युवती के साथ रेप किया। फिलहाल पुलिस ने  बबलू नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पंकज पुलिस आने की भनक लगते ही फरार हो गया। एसडीपीओ रंजन कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है।