Breaking News

कसौटी जिंदगी की-2 में प्रेरणा का किरदार निभा सकती है ये खूबसूरत अभिनेत्री


टीवी का पॉप्युलर शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शो के लीड एक्टर्स के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं जिससे फैन्स भी काफी निराश हैं। पहले खबर आई थी कि शो में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान शो छोड़ रहे हैं फिर खबर आई कि प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस ने भी शो छोड़ने का मन बनाया है।

इसी बीच ये खबर आने लगी कि दिव्यांका त्रिपाठी, प्रेरणा का किरदार निभा सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कसौटी में प्रेरणा के किरदार के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, ये एक अफवाह है'। 

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एरिका पिछले कुछ समय से घर लेकर वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही थीं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सेट पर आकर शूटिंग शुरू की जिस वजह से वह अब अपने पैरेंट्स के घर में नहीं रह रही हैं। एरिका के पापा को 4 बार हार्ट अटैक आ चुका है और उनकी मां को पहले टीबी हो चुका है और इस वजह से एरिका कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि वह अभी अपनी सेहत और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। इसी रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना फैसला बदलने के लिए मना रही हैं। हालांकि खबर यह भी है कि प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। वैसे अभी इस बारे में चैनल या एक्टर की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।