Breaking News

हत्यारी पत्नी: अपने 2 आशिकों के साथ मिलकर पति को पिलाई शराब फिर गला दबाकर मार दिया


आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक युवक की पत्नी ने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर पहले पति को शराब पिलाई फिर उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शव को कस्बे के महाकालेश्वर मंदिर के पास झाड़ियों में फेंक दिया. जानकारी के मुताबिक, मृतक की पत्नी का दोनों युवकों के साथ पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों आरोपी मृतक की पत्नी को बेंगलुरु ले जाना चाहते थे लेकिन मृतक पति इसमें बाधक बन रहा था.

दरअसल, 11 अगस्त 2020 को सरमथुरा थाना इलाके के महाकालेश्वर मंदिर के पास झाड़ियों में 28 वर्षीय युवक रवि का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला था. पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर मृतक का शव अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द करा दिया. वारदात स्थल पर एफएसएल टीम एवं डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था.

एसपी शेखावत ने बताया कि मामला प्रारंभिक अनुसंधान में हत्या का प्रतीत हो रहा था जिसे लेकर पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य जुटाकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान हत्या के शक की सुई मृतक युवक की पत्नी तक पहुंच गई. पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी चांदनी और उसके दो प्रेमियों को हिरासत में लिया. जिनसे गहनता से जानकारी लेने पर मामले का पर्दाफाश हो गया.