Breaking News

बिग बॉस 2020 का प्रोमो रिलीज, सलमान खान का दिखा देसी अंदाज


बिग बॉस का नया सीजन अगले महीने 27 सिंतबर से शुरु होने की खबरें आ रही हैं. शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी साफ देखी जा सकती है. कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर पहले खबरें जरुर आई थी कि ये शो कोरोना महामारी की वजह से इस बार समय से शुरु नहीं हो पाएगा, लेकिन मेकर्स ने शो की तैयारियां समय से पूरी कर ली हैं.

बिग बॉस के 14 वें सीजन का पहला प्रोमो भी अब रिलीज कर दिया गया है. इस बार शो का नाम बिग बॉस 2020 रखा गया है. प्रोमो में सलमान खान शो के नए सीजन को देशी अंदाज में प्रोमोट कर रहे हैं. रिलीज के किए गए प्रोमो में सल्लू मियां अपने फार्म हाउस पर ट्रैक्टर चलाते और फार्मिंग करते नजर आ रहे हैं.
पहले प्रोमो में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है और ना ही प्रीमियर डेट अनाउंस की गई है, हालांकि प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस में बहुत कुछ धमाकेदार होने वाला है.
बता दें सलमान खान ने प्रोमो की शूटिंग अपने फार्म हाउस से की है. खबरें तो ये भी हैं कि वीकेंड का वार भी सलमान फार्म हाउस से ही शूट करने वाले हैं, हालांकि इस पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट मेकर्स की तरफ से सामने नहीं आया है. शो के फार्मेट और थीम की बात करें, तो इस बार आडियंस को शो में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा.
बिग बॉस के घर में जाने से पहले कंटेस्टेंटस को कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट जमा करानी होगी. पिछले 3-4 महीनों से मुंबई में ही रह रहे सेलेब्स को ही बिग बॉस के घर में एंट्री मिलेगी. शूटिंग के दौरान घर को डेली सैनेटाइज करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने जैसे सभी नियमों का पालन किया जाएगा.
रिपोर्टस के अनुसार शो में इस बार केवल 16 कंटेस्टेंटस को ही एंट्री मिलेगी, जिसमें 13 सेलिब्रिटीज और 3 कॉमनर्स होंगे. इस बार बिग बॉस में विवियन डिसेना, निया शर्मा, शांतिप्रिया जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं.