Breaking News

इस दिन रिलीज होगी महेश भट्ट की सड़क-2, आलिया भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका में


फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामला चर्चा में बना हुआ है, जिसके चक्कर में मुंबई पुलिस 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है. जिनमें से एक फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी हैं, अब एक बार फिर से महेश भट्ट बतौर डायरेक्टर 21 साल बाद सड़क 2 (Sadak 2) के साथ बड़े परदे पर वापसी करने वाले हैं. आखिरी बार महेश भट्ट ने साल 1999 में कारतूस नाम के फिल्म को डायरेक्ट किया था. अब महेश भट्ट की डायरेक्टर के तौर पर कमबैक फिल्म सड़क 2 की रिलीज डेट (Sadak 2 Release Date) सामने आ चुकी है.

महेश भट्ट ने साल 1991 में अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को लेकर सड़क (Sadak) नाम की फिल्म बनाई थी, इस फिल्म में पूजा भट्ट के साथ अहम भूमिका में नजर आए थे संजय दत्त. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्टिंग और कैरेक्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था. सड़क फिल्म में विलेन की भूमिका में सदाशिव अमरापुरकर नजर आए थे, सड़क फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट विलेन फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था.

सड़क 2 (Sadak 2) के बारे में बता दें कि ये फिल्म साल 1991 में 20 दिसंबर को रिलीज हुई सड़क का सीक्वल है. महेश भट्ट ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक में केदारनाथ पर्वत की फोटो दिखाई थी, जिसके चलते उनकी खूब आलोचना भी हुई. सड़क 2 में अब महेश भट्ट की दूसरी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बतौर एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. साथ ही फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त भी शानदार कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं.