Breaking News

कोरोना के बाद बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने खोल दिया अपना दिल, दिए 1 करोड़


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा से आगे बढ़कर लोगों की सहायता करने के लिए जाने जाते हैं. कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने काफी आर्थिक मदद की, अब एक बार फिर से अक्षय कुमार ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार अक्षय कुमार असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे बढ़कर आए हैं. दरअसल असम में बाढ़ (Assam Floods) आने से राज्य की स्थिति भयावह बनी हुई है, इस कारण से वहां के लोग बेहद परेशान है.

वैसे देखा जाए तो इन दिनों कई राज्यों में बाढ़ आया हुआ है, लेकिन सबसे ज्यादा बिहार और असम की स्थिति खराब हुई नजर आ रही है. बिहार और असम के लोगों को बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस भयावह स्थिति को देखते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं. इस बात की जानकारी वहां के सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है.

असम के सीएम सर्बानद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आर्थिक मदद के लिए अक्षय कुमार को धन्यवाद, और उनके सहयोग की सराहना की है. पोस्ट में सर्बानाद सोनोवाल ने लिखा है कि असम बाढ़ राहत के लिए एक करोड़ रुपए दान देने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी का बहुत ही धन्यवाद. संकट के समय हमेशा से ही समर्थन और सहानुभूति दिखाया है आपने.