Breaking News

बिहार में बलात्कार! 16 साल की लड़की को बंधक बनाकर 4 दिन गैंगरेप

 

बिहार के रोहतास जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को अगवा कर दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया। फिर दोनों उसको छोड़कर भाग गया। घटना चेनारी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।   

चेनारा थाना के एसआई अनिल कुमार ने बताया कि यहां एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को दो मनचलों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप करने के बाद छोड़ दिया गया। घटना 18 अगस्त की है। उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को लड़की को उस समय बाइक सवार दो मनचलों ने अगवा कर लिया। जब वह सिलाई सीखने जा रही थी।

 बंधक बनाकर किया गैंगरेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि बाइक पर दो लड़कों ने ज़बरन उसे बिठाया और सासाराम ले गए, जहां किराए के मकान में 4 दिनों तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान युवक ने लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़ित के परिजन ने 22 अगस्त को चेनारी थाना में शिकायत दर्ज कराया था। पुलिस ने फिलहाल रेप के आरोपी सहित दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडिकल जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है।