Breaking News

बड़ी खबर: सुशांत के अकाउंट से हुई 15 करोड़ की हेरफेर की जाँच करेगी CBI


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) का केस सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है. सीबीआई ने इस केस की जांच के लिए स्पेशल इन्वेर्टिगेशन टीम यानी SIT का गठन किया है. सीबीआई की यह खास टीम ही सुशांत केस की जांच कर रही है. बता दें SIT ने सुशांत मामले में 15 करोड़ रुपयों की हेराफेरी को लेकर अपनी जांच अब शुरू कर दी है. 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के पिता केके सिंह (kk Singh) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. सुशांत के पिता का आरोप था कि रिया ने सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रूपये हड़प लिए हैं. अब इसी मामले पर सीबीआई ने सख्ती से अपनी जांच शुरू कर दी है. 
ख़बरों के मुताबिक सीबीआई के पास सुशांत के बैंक अकाउंट के सभी डिटेल्स मौजूद हैं. जिसमें सुशांत की चार बैंकों की स्टेटमेंट भी शामिल है. सीबीआई अब इन्हीं बैंक स्टेटमेंट के साथ 15 करोड़ रुपयों को लेकर जांच कर रही है. सुशांत के बैंक अकाउंट में 15 करोड़ की धनराशी थी या नहीं सीबीआई यह पता लगाने की भी पूरी कोशिश कर रही है. 
बता दें सुशांत के सीए ने पहले ही दावा किया था कि सुशांत के बैंक अकाउंट में 15 करोड़ रूपये थे ही नहीं. लेकिन चर्चा यह भी हो रही थी कि सुशांत के सीए को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती (Riya chakraborty) ने काम पर रखा था. इसीलिए वह रिया के कहने पर झूठ भी बोल सकता है या फिर रिया से मिला हुआ भी हो सकता है. हालांकि इस पर अब तक कोई भी सबूत सामने नहीं आये हैं. लेकिन अब सीबीआई अपनी जांच में सब पता लगाने की कोशिश में है. सीबीआई रिया और उनके परिवार के खिलाफ केस भी दर्ज कर चुकी है. अब तो सीबीआई ने इस मामले में तेज़ी से अपनी जांच शरू भी कर दी है. 
बताते चलें ईडी ने रिया चक्रवती और उनके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था. जिसके बाद से ही ईडी ने रिया और उनके परिवार से पूछताछ में सख्ती बरती है. ईडी अब तक रिया और उनके परिवार से सुशांत केस में घंटों तक पूछताछ कर चुकी है. ऐसे में अब सीबीआई का भी सुशांत मामले में अपनी जांच शुरू करना रिया और उनके परिवार को और भी मुश्किलों में डाल सकता है.