Breaking News

इस अभिनेता को मिला था बिग बॉस 14 का ऑफर, ये कह कर कर दिया इंकार

बॉलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही अपना शो बिग बॉस 14 शुरु करने वाले हैं। शो के लिए टीवी और बॉलीवुड के सितारों को अप्रोच किया जा रहा है।आपको बता दें कि कई सेलेब्स इस शो का हिस्सा बनने के लिए इनकार कर चुके हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के लिए फिलहाल अभी तक किसी का नाम कंफर्म नहीं हुआ है। खबर है कि फिल्म पानीपत के अभिनेता साहिल सलाथिया ने भी इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।

साहिल सलाथिया ने अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत में शमशेर बहादुर का रोल प्ले किया था। साहिल ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकरा दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में साहिल सलाथिया ने इसकी जानकारी दी है। साहिल ने बताया कि उन्हें सलमान खान के शो का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। इसकी वजह बताते हुए साहिल ने कहा- मैंने कभी बिग बॉस फॉलो नहीं किया। मैं एक एक्टर हूं और एक्टिंग ही मेरा पैशन है।

''एक घर में अलग माइंडसेट के लोगों के साथ कैद होना मेरे बस की बात नहीं है। अगर मैंने कभी बिग बॉस में पार्टिसिपेट भी किया तो मैं शो के इतिहास का सबसे खराब कंटेस्टेंट कहलाऊंगा। मैं इस तरह का शख्स नहीं जो लड़ाई करे या फिर एंटरटेनमेंट के लिए किसी को गाली दे।''

साहिल के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म पानीपत से डेब्यू किया था। मूवी में उनके काम का काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में थे। वहीं बिग बॉस 14 की बात करें तो शो के 20 सितंबर से प्रीमियर होने की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में लॉकडाउन पर थीम देखने को मिलेगा। ये सीजन पिछले सभी सीजन्स से हटकर होने वाला है।