Breaking News

रिया से बार बार ये 12 सवाल पूछ रही है CBI



सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ जारी है. 3 दिनों तक उनसे लंबी पूछताछ की गई और इस दौरान उनसे कई सारे सवाल बार-बार पूछे गए. दरअसल ये इसलिए किया जा रहा है क्योंकि शुरुआत से ही रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड में उनका हाथ है. इसके अलावा सुशांत के परिवार ने भी रिया को शुरू से ही आरोपों के घेरे में लिया है. रिया, सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और वे अंतिम समय में सुशांत के सबसे करीबियों में थीं. 

ऐसे में सीबीआई उनको सुशांत मर्डर मामले में महत्वपूर्ण कड़ी मान रही है. उनसे बार-बार घुमा-फिरा कर कुछ सवाल पूछे जा रहे हैं. ऐसा ये जानने के लिए किया जा रहा है कि रिया अपने बयानों पर कितना अडिग हैं और वे कुछ छिपा तो नहीं रहीं, या झूठ तो नहीं कह रहीं. आइए जानते हैं उन सवालों के बारे में जो रिया से बार-बार पूछे गए और सुशांत सुसाइड केस में काफी अहम हैं. 

12 सवाल जो रिया से बार बार पूछ रही सीबीआई

1- रिया ने 8 जून को सुशांत का फ्लैट क्यों छोड़ा?
2- 8 जून से 14 जून के बीच में क्या उन्होंने सुशांत से बात की ?
3- उन्होंने सुशांत को ब्लॉक क्यों किया. क्या इस दौरान उन्होंने सुशांत की सेहत और उनकी मानसिक स्थिति के बारे में जानने की कोशिश की?
4- क्या 8 जून से 13 जून के बीच रिया, सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश के टच में क्यों थीं? क्या उन्होंने इनमें से किसी से बातचीत की?
5- रिया से सुशांत संग उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा जा रहा है. इसके अलावा ये भी पूछा जा रहा है कि रिया, सुशांत से कैसे मिली थीं ?
6- क्या सुशांत ने कभी भी सुसाइड करने का जिक्र किया था?
7- क्या रिया ने सुशांत को ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर्स से दिखाया था ?
8- क्या जिस डॉक्टर से सुशांत दिखा रहे थे उसे रिया ने ही ढूंढ़ा था?
9- क्या वे सुशांत के लिए दवाइयां खरीदती थीं और उन्हें देती थीं?
10- क्या कभी भी रिया ने सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया था?
11- क्या सुशांत नियमित रूप से दवाइयां लेते थे?
12- सुशांत के इलाज के लिए डॉक्टर क्यों बदला गया था?