Breaking News

12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले 3 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप और पूरी घटना का वीडियो बनाया

 

एक नाबालिग छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्रों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। छात्रा ने बताया कि एक मकान में ले जाकर तीनों लड़कों ने गैंगरेप किया और पूरी घटना का वीडियो बनाया। बताया जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। यहां एक छात्रा से तीन लड़कों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

एसपी (सिटी) विनीत भटनागर ने बताया कि थाना सदर बाजार में लड़की की मां ने तहरीर देकर कहा है कि उसकी बेटी कक्षा 12वीं की छात्रा है। उसी की कक्षा में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने उसकी कुछ फोटो दिखाकर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 

भटनागर ने बताया कि तहरीर में कहा गया है कि इस धमकी के बाद आरोपियों ने छात्रा से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। लड़की को चिकित्सा जांच के लिये ले जाया गया है।