Breaking News

प्रभास ने छोड़ा सबको पीछे, 100 करोड़ की फीस ले कर बन गए इंडिया के सबसे महंगे हीरो


प्रभास फिलहाल पूजा हेगड़े के साथ अपने करियर की 20वीं फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। कोरोना के चलते हालांकि फिल्म की शूटिंग जरूर प्रभावित हुई है, लेकिन बाहुबली से कमाई गई फैन फॉलोइंग और स्टारडम को प्रभास ने अच्छे से कैरी किया है। इसी का नतीजा है कि प्रभास ने इस बार थलाइवा रजनीकांत को भी टक्कर दे दी है।

आपको बता दें प्रभास ने कमाई के मामले में थलाइवा रजनीकांत को टक्कर दी है। जी हां, प्रभास हाईएस्ट पेड इंडियन एक्टर बन गए हैं। प्रभास ने अपनी 21वीं फिल्म के लिए 100 करोड रुपए का चेक हासिल किया है। उनकी इस फिल्म में फीमेल लीड में दीपिका पादुकोण दिखेंगी। उन्हें भी 20 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं।

अगर यहां पर रजनीकांत और प्रभास की तुलना हो रही है तो बता दें प्रभास की यह फिल्म आने वाली है; जबकि रजनीकांत को फिल्म दरबार के लिए 70 करोड़ का भुगतान किया गया था। जो कि तब हाईएस्ट पेड इंडियन एक्टर कहलाए थे।

प्रभास को अपनी जिस आगामी फिल्म के लिए 100 करोड रुपए का चेक मिला है, उसे वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस करेंगे। जबकि नाग अश्विन फिल्म के डायरेक्टर होंगे। आपको बता दें नाग अश्विन, वहीं डायरेक्टर हैं। जिन्होंने फिल्म महानती का निर्देशन किया है। बता दें महानती का जिक्र यहां इसलिए किया गया है क्योंकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को उनके निर्देशन के चलते सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया था। फिल्म में मेल लीड सितारे दुलकर सलमान रहे।

वापस लौटते हुए आपको बता दें 21वीं अनाम फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे बाहुबली प्रभास को हालांकि 70 करोड़ रुपए की फीस मिली है। जबकि 100 करोड़ की इस राशि में से 30 करोड़ रुपए के डबिंग राइट्स प्रभास को मिलेंगे।

गौरतलब है कि प्रभास फिलहाल अपकमिंग प्रोजेक्ट राधे श्याम में बिजी है। जिसका डायरेक्शन केके राधा कृष्णा कुमार कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास एक पाम रीडर की भूमिका में है। फिल्म यूरोपीय पृष्ठभूमि में फिल्माई गई है। यूवी क्रिएशंस फिल्म के निर्माता हैं। अन्य सितारों की बात करें तो राधेश्याम में सचिन खेड़कर, प्रियदर्शी पुलीकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री और सथ्यान हैं। गौरतलब है कि प्रभास इससे पहले सुजीत निर्देशित साहो में दिखे थे।