Breaking News

शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने कहा मैं तुमसे नहीं बल्कि सपना से प्यार करती हूँ और फिर...


बिहार से एक अजब-गजब घटना सामने आई है। यहां एक पति के होश तब उड़ गए जब उसकी नव-विवाहित पत्नी ने उससे कहा कि मैं तुमसे प्यार नहीं करती बल्कि सपना नाम की लड़की से प्यार करती हूं और उसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती हूं। 

दरअसल, यह घटना बिहार के बेगूसराय की है। यहां 14 जून को बेगूसराय के रहने वाले अंकित कुमार के साथ रांची की रहने वाली पूजा की शादी उसके परिजनों ने कर दी थी। शादी के बाद पूजा अपने पति के साथ बेगूसराय आई, लेकिन 10 दिन बाद ही उसने पति के साथ रहने से मना कर दिया।

पूजा ने कहा कि मैं पिछले दो साल से सपना नाम की लड़की के साथ समलैंगिक रह रही थी और उसी के साथ शादी करना चाहती हूं। यह सुनकर अंकित के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति अंकित ने नगर थाना पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद नगर थाना पुलिस सभी को थाना ले आई। लेकिन इस मामले तूल उस वक्त पकड़ा जब पूजा की प्रेमिका सपना रांची से बेगूसराय पहुंची और थाने में जाकर अपनी प्रेमिका को साथ रहने की बात कह दी

सपना और पूजा ने बताया कि रांची में वह एक कपड़ा दुकान में काम करती थीं। यहीं पर दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों एक साथ दो साल से रह रही थीं। इसी बीच 14 जून को पूजा की शादी उसके परिजनों ने बेगूसराय में करा दी। लेकिन इस शादी से पूजा खुश नहीं थी।

पूजा ने कहा कि वह सपना से प्यार करती है और उसी से शादी करेगी। सपना भी पूजा को अपनी पत्नी मानती है। पूरा मामला सामने आने के बाद अब लड़के ने भी पूजा को शादी के बंधनों से आजाद कर दिया है।